जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Sunday, September 14, 2008

बिकनी टाप ही टाप पर


एक्टर से सिगर बनी शर्लिन चोपड़ा अपने हालिया अलबम 'दर्द-ए-शर्लिन' का प्ररमोसनल टूर करने जा रही है। इस टूर में सबसे बड़ा सिर दर्द है शर्लिन का डायमंड वाला बिकनी सूट,जिसे वह अपने रिमिक्स वीडियों में पहन चुकी है।इस बिकनी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आयोजक परेशान है कि भीड़ में रीयल डायमंड वाला टाप पहनना बहुत ही रिस्क लेने जैसा है।
वैसे शर्लिन का यह बिकनी टाप पहले से ही चर्चा का विषय रहा है ,कारण सेंसर की वीडियो पर कैंची और हेमा मालिनी का कमेंट। फिर भी शर्लिन अपने वीडियो को हिट कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार है और इसी के चलते वह यह टूर करने जा रही हैं।
उधर मधुर भण्डारकर की 'फैशन" की शूटिग में कंगना का टाप गिराने वाला सीन भी मीडिया में छाया हुआ है। इस एर कंगना कहती है की पूरी यूनिट के सामने भला मैं ऐसा कैसे कर सकती हूँ। बात जो भी हो पर आज बालीबुड में बिकनी और टाप ही टाप पर हैं।
चाहे वह शर्लिन हो या फिर कंगना। दिखाओ जो दिखाना है आखिर जिस्म तो तुम्हारा ही है।

1 comment:

राज भाटिय़ा said...

भाई चीज उन की हे,चाहे केसे भी दिखाये............केसे गिराये......
धन्यवाद