जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Monday, March 2, 2009

श्रीलंकाई टीम पर पाकिस्तान में हमला

कुछ बंदूकधारियों ने श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को निशाना बनाया है और उन पर गोलीबारी की है।श्रीलंका के इस हमले में पाँच श्रीलंकाई खिलाड़ी और टीम के कोच घायल हो गए हैं।कई खिलाड़ियों को चोटें आईं हैं।श्रीलंकाई खिलाड़ियों को लाहौर के गद्दाफ़ी स्टेडियम ले जाया जा रहा था। हमले में कुछ सुरक्षाकर्मी मारे गए हैं। हमला उस वक्त हुआ जब पाकिस्तान और श्रीलंकाई टीम को टेस्ट मैच के लिए होटल से लाहौर के गद्दाफ़ी स्टेडियम ले जाया जा रहा था। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल शुरू होना था।

हमले में श्रीलंका के खिलाड़ी थिलन समरवीरा घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इस तय कार्यक्रम के मुताबिक भारतीय टीम को पाकिस्तान का दौरा करना था लेकिन मुंबई में हुए चरमपंथी हमलों के बाद उपजी स्थिति के मद्देनज़र भारत ने ये दौरा रद्द कर दिया ।

1 comment:

अविनाश वाचस्पति said...

हरकत पाकिस्‍तान में
खेलों पर चुभो गई
बबूल की कील

हो गया नंगा।