जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Monday, March 16, 2009

जेड गुडी आपको याद हैं न ........अब जिंदगी के अन्तिम दौर में


ब्रितानी टी वी रिएलटी शो बिग ब्रदर्स की जेड गुडी याद हैं आपको । उनसे मिलने के लिए भारतीय फिल्म अभिनेत्री और बिग बदर्स की विजेता शिल्पा शेट्टी इन दिनों ब्रिटन में हैं । जेड गुडी की हालात बेहद खराब हो चुकी है ( हाल ही में जेड गुडी ने शादी रचायी थी जिसमें शिल्पा न शरीक हो सकी थी ) और डाक्टर का कहना है कि अब गुडी के पास कम समय है जीवन के लिए । ऐसे मौके पर शिल्पा वहां गुडी से मिलने गयी जरूर पर मिल ना सकेगीं । गुडी के दो बच्चे हैं जिसके साथ हाल ही में उन्होंने कुछ समय बीताया तब से उनकी हालत और खराब हो गई ।

२००७ में बिग ब्रदर्स शो में नस्ल भेदी टिप्पणी से गुडी विवादों से घिर गयी और बाद में शिल्पा से सुलह हो गयी । इसके बाद जेड गुडी को कार्यक्रम से बाहर होना पड़ा था । जेड गुडी के डाक्टरों का कहना है कि कीमोथेरेपी और सर्जरी के बावजूद जेड का कैंसर उनके जिगर, आँत और कमर तक फैल चुका है । यह दुखद है पर इंसान किस्मत के आगे कर भी क्या सकता है ।

5 comments:

अंशुमाली रस्तोगी said...

जेड गुडी ने अपनी मौत को बाजार से जोड़कर अच्छा नाम कमा लिया।

आलोक सिंह said...

ये शरीर नश्वर है ये ही सत्य है , आज नहीं तो कल सबको ये दुनिया छोड़ के चले जाना है .

seema gupta said...

" its really painful to know abt her"

Regards

सुशील कुमार छौक्कर said...

कभी जब सोचता हूँ तो सिहर सा जाता हूँ। कही कल पढ रहा था कि वो सोने से डरती है यह सोचकर कि कही फिर आँख ही ना खुले।

pallavi trivedi said...

मौत तो एक दिन सबको आनी है पर यूं अपने सामने एक एक कदम मौत को आते देखना वाकई सहमा देने वाला है!पर जेड गुडी एक साहसी महिला हैं!