जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Thursday, March 5, 2009

क्रिकेट पर आतंक का दहशत .......आईपीएल भी अधर में

आईपीएल ने नए कार्यक्रमों का प्रस्ताव रखा हैइस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समय पर होगा या नहीं, इसका फ़ैसला अभी तक नहीं हो पाया है । केंद्र सरकार इस मामले पर राज्यों और चुनाव आयोग से चर्चा के बाद ही कोई फ़ैसला करेगी । पाकिस्तान में श्रीलंका के क्रिकेट खिलाड़ियों पर हुए हमले के बाद आईपीएल के दौरान सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठे हैं । आयोजकों के मुताबिक़ इस साल प्रतियोगिता 10 अप्रैल से शुरू होगी और 24 मई तक चलेगी ।

दिल्ली, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु और कर्नाटक में आईपीएल के मैच आयोजित किए जाने वाले हैं ।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गृह मंत्री पी चिदंबरम को एक पत्र लिखकर जानकारी दी है । कि उन्हें अर्ध सैनिक बलों की ज़रूरत नहीं है और वे राज्य पुलिस से ही काम चला लेंगे हैं।बीसीसीआई ने गृह मंत्री के सामने आईपीएल का नए कार्यक्रम भी रखा है, जिसमें चुनाव की तारीख़ पर मैच न कराने की व्यवस्था की गई है।

No comments: