जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Wednesday, March 25, 2009

हिन्दी साहित्य मंच " कविता प्रतियोगिता " सूचना

हिन्दी साहित्य मंच पर आगामी जून माह से कविता प्रतियोगिता का आयोजन आरंभ हो रहा है । इस ब्लाग मंच पर यह प्रयास सामूहिक तौर पर किया जा रहा है । इस कविता प्रतियोगिता के लिए साहित्य प्रेमी अपनी कविता को (hindisahityamanch@gmail.com) मई माह के अन्तिम दिवस तक भेज सकते हैं । कविता प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ तीन रचनाओं को पुरस्कृत किया जायेगा । तथा दो रचना को सांत्वना पुरस्कार दिया जायेगा । इस मंच के सदस्य मण्डल द्वारा विजेता की घोषणा जून माह के प्रथम सप्ताह में की जायेगी ।

हिन्दी साहित्य मंच एक प्रयास हिन्दी साहित्य के नये कवियों के प्रोत्साहन हेतु शुरू कर रहा है । आप सभी यहां पर प्रतियोगिता में हिस्सा लें ,जिससे यह प्रयास सफल हो सके । हिन्दी साहित्य मंच पर हिन्दी साहित्य की सभी विधाओं को प्रकाशित किया जा सकता है । आप अपनी विधा को मेल कर यहां पर प्रकाशित करवा सकते हैं । साथ ही आपको अपना साहित्य प्रकाशन के लिए सबसे अनिवार्य यह हो जाता है कि आप अपना मौलिक साहित्य ही भेजें । अधिक जानकारी आप यहां से प्राप्त करें-[www.hindisahityamanch.blogspot.com] । हमारा प्रयास हिन्दी विकास । आइये हमारे साथ ।


संचालक ( हिन्दी साहित्य मंच)

1 comment:

Pt.डी.के.शर्मा"वत्स" said...

बहुत ही बढिया प्रयास.......बधाई