जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Monday, March 24, 2008

सपुरस्टार बनना है क्या?


आप को सुपरस्टार बनना है ,तो चलिये मुम्बई चलते है। फिल्मों के बाजार मे कुढ ऐसी गरम खबरे हैं आज का चमकता सितारा सैफ अली खान है , हालिया रिलीज फिल्म रेस में अपने कम डायलाग और चहरे के बदलते भावों से दर्शकों पर जादू किया है।
फिल्म ओमकारा का बाहुबली वाला किरदार और रेस का यह किरदार एकदम अलग है, पर दोनों का अभिनय जबरदस्त है। चर्चा गरम है कि सुपरस्टार की मण्डी में सैफ का रेट हाई है, कभी अमिताभ ,तो कभी शहरूख , तो कभी आमिर खान सुपरस्टार की रेस में आगे पीछे होते रहते हैं पर अभी जो सितारा मुम्बई का चांद बन गया है वहहै सैफ अली खान ही है।
बीते दिनों में फिल्म ओम शांति ओम में शहरूख और फिल्म तारे जमीन पर में आमिर ने सुपर स्टार की पदवी के लिए दावे दारी पैश किये हुए है वैसे तो माया नगरी मुम्बई है कब क्या होजाये पता नही। पर उगते सूरज को सभी सलाम करते हैं। अब देखना है कि सूरज की गरमी कब तक रहती है।

1 comment:

अरुण said...

"सुपर स्टार बनना है क्या"
इरादा तो बहुत है कोई जुगाड हो तो बताईये ना..:)