जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Tuesday, February 17, 2009

राजू का हास्य अब चुनावी अखाडे में


कांग्रेस ने इस बार और पार्टियों की ही तरह इलाहाबाद से हो सकता है, कि राजू भैया को चुनाव में उतारे। ऐसे लोगों का चुनाव में आना मतलब चुनाव सभाओं में हास्य का अच्छा दृश्य देखने को मिलेगा। इस बार कांग्रेस ने युवाओं को ज्यादा प्राथमिकता देने की बात कहीं है । इसी तरह इसके पहले अमिताभ जी इलाहाबद से चुनाव लड़ चुके हैं। इस बार राज बब्बर सपा के साथ न होगें पर जया प्रदा जी को साथ ले लिया है । लखनऊ से संजय दत्त को टिकट देने की बात पहले ही हो चुकी है।

इस तरह से चाहे फिल्म एक्टर हो या फिर क्रिकेटर हो या हास्य से जुड़ा कलाकार पर टिकट उसी को दिया जायेगा जो जीत सके। और इस बात से यह भी बात साफ हो जाती है कि इस बार की राजनीति नेता , बाहुबली से लेकर अभीनेता तक है ।

अाने वाले दिनों में सारी बातें साफ हो जायेगी । कि कौन किसे कितना फायदा देने वाला है । चाहे वो राजू हों या फि संजू बाबा ।

2 comments:

इष्ट देव सांकृत्यायन said...

आगे इलाहाबाद की जनता जाने. क्यों?

Udan Tashtari said...

इलाहाबाद के नसीब में अक्सर ही इम्पोर्टेड आइटम आये हैं..इस बार और सही..राजू कुछ देर को ही सही-हँसा तो देंगे ही. :)