जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Sunday, May 17, 2009

जानेमाने निर्माता निर्देशक प्रकाश मेहरा नहीं रहे - श्रद्धाजंलि

बालीबुड के जानमाने निर्माता निर्देशक प्रकाश मेहरा का निधन मुंबई में हो गया । सुबह एक अस्पताल में आज उन्होंने अन्तिम सांस ली ।निर्देशक मेहरा और अभिनेता बच्चन की साथ की हिट फ़िल्मों की सूची में 'जंजीर' के अलावा 'मुकद्दर का सिकंदर', 'लावारिस', 'नमक हलाल', 'शराबी' और 'हेराफेरी' है । सत्तर के दशक में जंजीर फिल्म से मेहरा साहब ने खूब प्रशंसा बटोरी थी ।

फिल्म जगत के लिए मेहरा साहब का निधन गहरा झटका है ।

9 comments:

हिन्दी साहित्य मंच said...

प्रकाश जी , अपनी फिल्म के माध्यम से सदैव याद किये जाते रहेंगें । कई सुपरहिट फिल्म खासकर जंजीर , शराबी और नमक हलाल इत्यादि । यह गहरा आघात है फिल्म जगत और हम सब के लिए । उनकी आत्मा को शांति मिले ।

SWAPN said...

dukhad hai.

priya said...

भगवान प्रकाश जी की आत्मा को शांति दे ।

shiv said...

दुखद है प्रकाश जी का निधन ।

VIJAY TIWARI " KISLAY " said...

फिल्म निर्माता निर्देशक प्रकाश मेहरा के निधन से फिल्म जगत में एक बड़ा सूना पण आ गया जिसे दूर करना नामुमकिन सा प्रतीत होता है. अनेक चर्चित चलचित्रों के के कारण आपने अपना अलग स्थान बनाया था. हमारी उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि.
- विजय

अविनाश वाचस्पति said...

श्रद्धांजलि
मन से

फिल्‍मों के जरिए
प्रकाश बिखेरा
प्रकाश मेहरा जी ने
बखूबी
उनकी फिल्‍मों से
जनता नहीं ऊबी।

Udan Tashtari said...

श्रद्धांजलि..

annu said...

प्रकाश मेहरा जी का निधन हमारे लिए अपूर्णनीय छति है । प्रकाश जी अपनी बेहतरीन फिल्मों के माध्यम से सदैव जीवंत रहेंगें । श्रद्धाजलि

Mithilesh dubey said...

प्रकाश मेहरा जी का निधन हमारे लिए अपूर्णनीय छति है