जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Thursday, May 14, 2009

हिन्दी साहित्य मंच " कविता प्रतियोगिता सूचना " [जून से आयोजन ] - संचालक (हिन्दी साहित्य मंच )

हिन्दी साहित्य मंच " कविता प्रतियोगिता " का आयोजन जून माह से शुरू हो रहा है । इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी कवि , रचनाकार , लेखक से अनुरोध है कि वह इस कार्यक्रम को सफल बनाने में हमारा सहयोग करें । अन्तरजाल के माध्यम से प्रथम कविता प्रतियोगिता के आप सभी हमें अपनी रचना मई माह के अन्तिम दिन तक भेंजें । सर्वश्रेष्ठ प्रथम तीन रचना को पुरस्कृत किया जायेगा । साथ दो रचनाओं को सांत्वना पुरस्कार भी दिया जायेगा । हिन्दी साहित्य के विकास में अपनी भागीदारी देकर हमारे प्रयास को सफल बनाये ।

हिन्दी साहित्य मंच " हिन्दी प्रेमियों का मंच " है । यहां पर साहित्य से जुड़ी किसी भी विधा का प्रकाशन आप सभी करा सकते हैं । आप हमें इस पते पर ईमेल करे - hindisahityamanch@gmail.com । साथ ही अधिक जानकारी के लिए हिन्दी साहित्य मंच पर आकर देंखें । पता है-www.hindisahityamanch.blogspot.com । हमारे आईये हिन्दी साहित्य में योगदान हेतु । किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए हमसे जुड़े ।


संचालक ( हिन्दी साहित्य मंच ) नई दिल्ली

7 comments:

priya said...

acchi jankari . dhanyavad

Science Bloggers Association said...

आभार।

-Zakir Ali ‘Rajnish’
{ Secretary-TSALIIM & SBAI }

shiv said...

jankari dene ke liye aapka dhanyavad

हिन्दी साहित्य मंच said...

इस प्रतियोगिता में अधिक से अधिक प्रतिभागी शामिल हो यही प्रयास है हमारा ।

हिमांशु । Himanshu said...

सुन्दर प्रयास और जानकारी का आभार ।

SWAPN said...

safal aayojan ke liye shubhkaamnayen.

annu said...

acchi jankari