जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Wednesday, September 9, 2009

" निबंध प्रतियोगिता सूचना "

हिन्दी साहित्य मंच इस बार हिन्दी दिवस को ध्यान में रखते हुए एक निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है । निबंध प्रतियोगिता का विषय है - "" हिन्दी साहित्य का बचाव कैसे ? "


निबंध ५०० से अधिक शब्दों का नहीं होना चाहिए । हिन्दी फाण्ट यूनिकोड या क्रूर्तिदेव में ही होना चाहिए अन्यथा स्वीकार नहीं किया जायेगा । निबंध प्रतियोगिता हेतु आप अपनी प्रविष्टियां इस अंतरजाल पते पर भेंजें- hindisahityamanch@gmail.com. प्रतियोगिता की अन्तिम तिथि है १३ सितंबर निर्धारित है । इसके बाद की प्रविष्टियां नहीं स्वीकार होगी । प्रतिभागी अपना स्थायी पता और संपर्क सूत्र अवश्य ही दें । विजताओं की घोषणा १४ सितंबर की शाम को की जायेगी । विजेता को एक प्रशस्ति पत्र और ५००, ३०० और २०० का इनाम दिया जायेगा ।

1 comment:

हिन्दी साहित्य मंच said...

सोचनीय विषय है यह । आखिर जब देश में जानीमानी संस्था ऐसा कार्य करेगी तो प्रश्नचिन्ह लगेगा ही और समाज में बुराईयां फैलेगी ही ।