जन संदेश

पढ़े हिन्दी, बढ़े हिन्दी, बोले हिन्दी .......राष्ट्रभाषा हिन्दी को बढ़ावा दें। मीडिया व्यूह पर एक सामूहिक प्रयास हिन्दी उत्थान के लिए। मीडिया व्यूह पर आपका स्वागत है । आपको यहां हिन्दी साहित्य कैसा लगा ? आईये हम साथ मिल हिन्दी को बढ़ाये,,,,,, ? हमें जरूर बतायें- संचालक .. हमारा पता है - neeshooalld@gmail.com

Tuesday, January 1, 2008

मीडिया व्यूह की तरफ से सभी ब्लागर को नये वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

मीडिया व्यूह की तरफ से सभी ब्लागर को नये वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।ब्लाग पर मेरी कई दिनों बाद वापसी हुई है । कारण एक ही था वह था परीक्षा देना। बहुत ही बुरा लगा रहा था मुझे जब मैं ब्लाग नहीं लिख रहा था पर जैसे ही मेरी परीक्षाएं समाप्त हुई वैसे ही अंतरजाल के द्वार पर मैंने दस्तक दी। अब मेरी कोशिश यही है कि मैं नियमित रूप से लेखन कार्य को जारी रखूँ। वैसे जब मैने ब्लाग शुरू किया था तब ही अपने आप से यह वादा किया था कि मैं कुछ सामसायिक मुद्दों अवश्य ही लिखूँगा पर समय न होने के कारण ऐसा न होसका।सिद्धान्त पर जीना बहुत ही आसान ही है कुछ ऐसा की अनुभव रहा मेरा।

1 comment:

Sanjeet Tripathi said...

नए साल की शुभकामनाएं आपको भी